Breaking News
Home » Recent » भागलपुर- आद्रिका 14 साल की उम्र में दूसरी बार राष्ट्रीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के लिए चयन

भागलपुर- आद्रिका 14 साल की उम्र में दूसरी बार राष्ट्रीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के लिए चयन

अतीश दीपंकर चीफ एडिटर :- भागलपुर की बेटी आद्रिका का 14 साल की उम्र में दूसरी बार राष्ट्रीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है ।
आज से गुजरात के भावनगर में शुरू हुई सीनियर बास्केटबाल प्रतियोगिता में भागलपुर की 14 वर्षीय बेटी आद्रिका जिसने आठवीं कक्षा तक की शिक्षा भागलपुर के स्कूल से प्राप्त की तथा वर्तमान में पटना में नौवीं क्लास की छात्रा है ।

कहते हैं कि “होनहार बिरवान के होत चिकने पात” ।
महज 14 साल की उम्र में दूसरी बार राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली बेटी आद्रिका कहती है कि उसकी दिली तमन्ना है कि वह राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम में शामिल होकर देश के लिए खेले तथा अपने राष्ट्र ,राज्य और मां का नाम रोशन करें। आद्रिका ने कहा कि इस प्रतियोगिता में बिहार की टीम के चैंपियन बनने की पूरी संभावना है। उन्होंने बताया कि सभी खिलाड़ी एकजुट होकर राज्य का परचम लहराने के लिए कृत संकल्प है।

आद्रिका की मां रानी चौबे ने कहा कि आद्रिका बचपन से ही प्रतिभा की धनी रही है । खेलने- कूदने का शौक आदिका को चौथी कक्षा से ही दिखने लगा था। सीमित- संसाधनों में पली आद्रिका ने कम समय में ही राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए खुद को जिस प्रकार तैयार किया है उस पर मुझे गर्व है।
जाहिर है ऐसी बेटी को भागलपुरी नहीं बिहार के लिए गर्व की बात होगी ।
हमारी ओर से भी आद्रिका को ढेर सारी बधाइयां ।

Comments

comments

x

Check Also

बिक्रम एवं बिहटा की जनता में रामकृपाल की जीत पर काफी उत्साह दिखा,जश्न का माहौल।

संवाददाता निशाँत कुमार। बिक्रम। 2019 के महाभारत में भाजपा एवं सहयोगी दलों की जीत पर बिक्रम शहीद चौक पर कार्यकर्त्ताओं ...

Show Buttons
Hide Buttons