Breaking News
Home » Recent » व्हाट्सएप पर इस फीचर में होने वाला है बदलाव.

व्हाट्सएप पर इस फीचर में होने वाला है बदलाव.

वॉट्सऐप ने अपने डूडल को लेकर एक और नया अपडेट पेश किया है।WABetaInfo के ट्वीट के मुताबिक कंपनी ने Google Play Beta प्रोग्राम में वर्जन 2.19.116 सबमिट किया है, जिसमें ऐप के डूडल को लेकर कुछ बदलाव किए जा रहे हैं. वाबीटाइन्फो के ट्वीट के मुताबिक एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए जल्द ही डूडल फीचर में इमोजी और स्टिकर्स अलग-अलग दिखाई देंगे. इसके साथ-साथ इसमें ‘Search’ बार भी जोड़ा जाएगा।
फिलहाल जब भी हम किसी को फोटो भेजते हुए उसमें डूडल (एडिट में दिए गए टूल्स) का इस्तेमाल करते हैं तो उसमें स्टिकर्स और इमोजी की पूरी लिस्ट आ जाती है. हमें फोटो पर कोई भी डूडल लगाकर भेजने के लिए इस लिस्ट में से ढूढ़ना पड़ता है. मगर इस अपडेट के बाद ऊपर की ओर Stickers और Emoji अलग से दिखाई देंगें, साथ सर्च का ऑप्शन मिलेगा,जिससे यूज़र सर्च करके कोई भी स्टिकर या इमोजी लगा सकते हैं।
इसके अलावा हाल ही में एक और जानकारी के मुताबिक वॉट्सऐप 2.19.110 बीटा वर्जन में अपने डूडल पिकर में मौजूद इमोजीज़ की जगह ऑफिशियल Emojis पेश करेगा. नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट से समझा जा सकता है कि डूडल पिकर में पहले और अपडेट के बाद कितने बदलाव होने वाले हैं.
पहले से कितने अलग दिखेंगे Emojis?
फोटो को देखें तो अपडेट के बाद इसमें वह इमोजीज़ हैं जो हम चैटिंग के लिए इस्तेमाल करते हैं. मौजूदा वॉट्सऐप डूडल को देखें तो इसमें कई कस्टमाइज़ स्टिकर्स हैं, जिसे मीडिया फाइल भेजने के दौरान एडिट ऑप्शन को सेलेक्ट करके फोटो पर लगाया जा सकता है।
Stickers फीचर में भी होंगे बदलाव
इसके अलावा हाल ही में WhatsApp ने बताया है कि जल्द ही वब अपने Sticker फीचर में एक नया अपडेट पेश करने की तैयारी में है. WABetaInfo के ट्वीट के मुताबिक वॉट्सऐप में Animated Stickers लॉन्च किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक इस फीचर को iOS और एंड्रॉयड और वेब तीनों प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसे फिलहाल टेस्ट किया जा रहा है. ये फीचर Stickers में ही पेश किया जाएगा।

Comments

comments

x

Check Also

बिक्रम एवं बिहटा की जनता में रामकृपाल की जीत पर काफी उत्साह दिखा,जश्न का माहौल।

संवाददाता निशाँत कुमार। बिक्रम। 2019 के महाभारत में भाजपा एवं सहयोगी दलों की जीत पर बिक्रम शहीद चौक पर कार्यकर्त्ताओं ...

Show Buttons
Hide Buttons