Breaking News
Home » Recent » झांसी :- बाल-बाल बची बच्ची के अपहरण की कोशिश

झांसी :- बाल-बाल बची बच्ची के अपहरण की कोशिश

झांसी से राजेश कुमार यादव :- झांसी. अलीगढ़, हमीरपुर जालौन और उज्जैन भोपाल में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी के बाद झांसी जिले में भी इसी तरह की वारदात होते-होते बच गई। झांसी जिले जिले के बरुआसागर कसबे में सुबह-सुबह नशे में धुत एक युवक अपने घर के बाहर खेल रही सात वर्षीय एक बच्ची का अपहरण करके ले जाने लगा। तभी उसे वहां के आस-पड़ोस के लोगों ने देख लिया। युवक की हरकतें संदिग्ध नजर आने पर परिजनों को इसकी सूचना दी और अपहरण कर्ता को पकड़कर जमकर धुऩाई की। बाद में उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने बच्ची के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर ली है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक नशे में धुत लग रहा है और उसकी मंशा भी ठीक नहीं लग रही है। युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
बच्ची के पिता ने पुलिस को दी तहरीर
बरुआसागर के रहने वाले महबूब ने पुलिस को बताया कि उसकी 7 वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। तभी दो युवक उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ लिवा ले जाने लगे। इसी बीच रास्ते में इन युवकों के साथ बच्ची को जाते देखा, तो उन्हें कुछ शक हुआ। इस पर मुहल्ले वालों ने उसको सूचना दी। जब सूचना मिली, वह खाना खा रहा था। तुरंत ही वह खाना छोड़कर भागा। तब तक मुहल्ले के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया। महबूब का आरोप है कि अपरहणकर्ताओं का कोई गैंग भी हो सकता है। फिलहाल, एक युवक को पुलिस के सुपुर्द किया गया है। वहीं, बच्ची को सकुशल पाकर परिजनों ने राहत की सांस ली।
ये है पुलिस का कहना
पुलिस का कहना है कि सात साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश से संबंधित तहरीर मिली है। इसी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। बच्ची को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। इस मामले में बच्ची को ले जा रहा युवक नशे में नजर आ रहा है। उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया जाएगा। उसकी मंशा भी ठीक नहीं लग रही है। इसलिए उक्त युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Comments

comments

x

Check Also

समस्तीपुर :- कोर्ट कैम्पस में रोज घंटो पानी की होती है बर्बादी

समस्तीपुर से लक्ष्मी प्रसाद /अमरदीप नारायण प्रसाद :- बिहार में हर तरफ पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है और ...

Show Buttons
Hide Buttons