Home » Recent » अभिनेता रूपेश आर बाबू की भोजपुरी फिल्‍म ‘बाहुबली भईया जी’ का फर्स्‍ट लुक आउट

अभिनेता रूपेश आर बाबू की भोजपुरी फिल्‍म ‘बाहुबली भईया जी’ का फर्स्‍ट लुक आउट

विंध्‍या श्री फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले मयंक उपाध्‍याय के डायरेक्‍शन में बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बाहुबली भईया जी’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में आउट कर दिया गया है, जिसमें मशहूर रूपेश आर बाबू लुक एक बाहुबली की तरह ही पोट्रे किया गया। इस मौके पर खुद रूपेश आर बाबू ने बताया कि इस फिल्‍म में उनका किरदार बेहद अलग है। इसलिए मुझे ‘बाहुबली भईया जी’ से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक दायरे में भरपूर मनोरंजन देने वाली है। इस फिल्‍म के गाने और संवाद भी कर्णप्रिय हैं, जो आपको फिल्‍म देखने के बाद पता चलेगा। इस फिल्‍म के लिए मैंने बेहद मेहनत भी की है, ताकि अपने किरदार के साथ न्‍याय कर सकूं।

वहीं, फिल्‍म के डायरेक्‍टर मयंक उपाध्‍याय ने बताया कि ‘बाहुबली भईया जी’ गांव के एक बाहुबली की कहानी है, जिसका किरदार रूपेश आर बाबू निभा रहे हैं। हमने इस फिल्‍म की कहानी पर बहुत मेहनत की थी, ताकि हम एक अच्‍छी और सार्थक फिल्‍म अपने दर्शकों को दे सकें। इसमें हमने अपनी ओर से कामयाबी हासिल कर ली है। अब दर्शकों के फीड बैक की बारी है। हम उम्‍मीद करते हैं कि जब भी यह फिल्‍म रिलीज होगी, दर्शक पूरे परिवार के साथ जाकर फिल्‍म देखेंगे और अपनी राय देंगे।
मयंक उपाध्‍याय ने बताया कि इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर डॉक्टर धनंजय पाण्डेय हैं और मुख्‍य भूमिका में रूपेश आर बाबू नजर आ रहे हैं। उनके साथ प्रतिभा साहू, सुधा पाल, चिराग पाण्डेय, अविनाश पांडेय, मुरली शेखर, विभोर शुक्ला, रूद्र तिवारी, डी आनंद और सुमीत भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍म की शूटिंग पश्चिम चंपारण में हुई है। एक्‍शन शकील का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एम डी राठौर और लिरिसिस्‍ट अविनाश पाण्डेय व मुरली शेखर का है।

Comments

comments

x

Check Also

बांका//चांदन-विद्यालय में मध्यान भोजन नहीं बनाने को लेकर हंगामा।

बांका//चांदन-विद्यालय में मध्यान भोजन नहीं बनाने को लेकर हंगामा। चांदन से पंकज कुमार ठाकुर की रिपोर्ट. प्रखंड के नवसृजित प्राथमिक ...

Show Buttons
Hide Buttons