Breaking News
Home » Recent » पवन सिंह आम्रपाली की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में

पवन सिंह आम्रपाली की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में

भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहलीबार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग आज कल बैंकॉक में हो चल रहा है ! पवन सिंह और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की, जिन्‍होंने फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के लास्‍ट शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में पूरी कर ली। अब इस फिल्‍म के कुछ हिस्‍सों की शूटिंग दो दिनों तक बैंकॉक में होगी। अब तक फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर में हो चुकी है।

एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के बारे में जानकारों का कहना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। इस फिल्‍म को बनाने में शशांक राय लंबा वक्‍त ले रहे हैं, क्‍योंकि वे फिल्‍म के हर पहलुओं को बड़ी बारीकी से सिक्‍वेंस में संजो रहे हैं। ध्‍यान रहे कि शादी के बाद पवन सिंह की बेहद कम ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आईं है। लेकिन अब फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के जरिये वे बड़ा धमाका करने को तैयार हैं। मुंबई में शूटिंग के दौरान उन्‍होंने इसके संकेत भी दिये कि 2019 की सबसे बड़ी हिट होगी।



पवन और आम्रपाली की फुल लैंग्‍थ जोड़ी को लेकर भी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म है, क्‍योंकि इन दोनों का गाना ‘रात दिया बुता के’ ने जो रिकॉर्ड कायम किया था। उस आधार पर कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए इन दोनों के केमेस्‍ट्री फिर से कोई नया रिकॉर्ड बनायेगी। बहरहाल देखना यह होगा कि फिल्‍म के लिए जो कयास लगाये जा रहे हैं और जो फिल्‍म के निर्माताओं की उम्‍मीद है, दर्शकों के सामने यह फिल्‍म उस उम्‍मीद और कयासों की कसौटी पर कितनी खड़ी उतर पाती है।

बता दें कि इस‍ फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक शशांक राय हैं . बांकी फिल्‍म में संभावना सेठ भी नजर आने वाली हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। सह निर्मात्री गायत्री केशरवानी है। फिल्‍म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ ,जसवंत कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। संगीत छोटे बाबा का है और गीतकार मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और धर्म हिंदुस्‍तान हैं। सिंगर पवन सिंह,प्रियंका सिंह और अल्‍का झा हैं। डीओपी सुधांशु शेखर हैं। फाइट मल्‍लेश और ईपी राजवीर यादव का है।

Comments

comments

x

Check Also

समस्तीपुर :- मारपीट का आवेदन देकर किया कार्रवाई की मांग।

समस्तीपुर से रामकुमार की रिपोर्ट :- विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरिया डीह वार्ड 12 निवासी भोला महतो के 18 वर्षीय ...

Show Buttons
Hide Buttons