Breaking News
Home » Recent » साड़ी पहने अभिनेता के के गोस्‍वामी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में खूब हो रही वायरल

साड़ी पहने अभिनेता के के गोस्‍वामी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में खूब हो रही वायरल

जूनियर जी, विकराल – गबराल, सीआईडी, चक्रवर्तिन सम्राट अशोक धरावाहिकों में कालजयी भूमिका से ख्‍याति पाने वाले अभिनेता के के गोस्‍वामी जब महिलाओं के गेट अप में नजर आये, तो उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल होने लगी। दरअसल, वायरल तस्‍वीरें बिग गंगा के सुपर हिट शो ‘बगल वाली जान मारेली’ के सेट की है, जिसमें के के गोस्‍वामी साड़ी में नजर आ रहे हैं। साड़ी में उनका लुक भी बेहतरीन लग रहा है। यही वजह है कि अब उनकी तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। कईयों ने तो उनकी फोटो देखकर कहा कि इंडस्‍ट्री में नई हिरोईन की इंट्री हुई है।

आपको बता दें कि फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री में कई लुक और भूमिका में नजर आ चुके के के गोस्‍वामी के लिए महिलाओं वाला गेटअप एक दम नया है। इसको लेकर के के गोस्‍वामी एक्‍साइटेड भी हैं और कहते हैं कि जब मैंने लड़की के गेट अप में काम किया, तो मुझे उनका दर्द समझ आया है। मेरी तरफ से हैटस ऑफ है सारी हिरोइनों के लिए। उनका काम कत्तई आसान नहीं होता है। जो उनको कम आंकते हैं, उन्‍हें शायद पता नहीं की हिरोईनों का काम कितना टफ होता है। मुझे यह अनुभव गुंजन पंत, प्रकाश जैश, भावना, विजय और जे. नीलम स्‍टारर लोकप्रिय शो ‘बगल वाली जान मारेली’ में मिला।

उन्‍होंने कहा कि यह शो कमाल का है। इसमें ह्यूमर, रोमांस, खट्टीमीठी, नोंकझोक और पारिवारिक संस्‍कार है, जो हर वर्ग के लिए एक स्‍वस्‍थ मनोरंजन देने वाला है। यही वजह है कि यह शो आज भोजपुरी टीवी स्‍क्रीन की सबसे पसंदीदा शो बनकर उभरी है। मैं कामना करता हूं कि यह शो यूं सफलता पूर्व चलता रहे। गौरतलब है कि ‘बगल वाली जान मारेली’ बिग गंगा पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होती है। अभिनय प्रोडक्‍शन के इस शो के डायरेक्‍टर विजय सैनी और लेखक के मनोज सिंह हैं। यह सब जानकारी के. के. गोस्‍वामी के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी !

Comments

comments

x

Check Also

पटना :- ज़िंदगी के हर मोड़ पर हमारा सामना होता है संघर्षो से

पटना :- संघर्ष हमारी ज़िंदगी की एक सच्चाई है। कोई इस बात को समझ लेता है तो कोई पूरी ज़िंदगी ...

Show Buttons
Hide Buttons