Breaking News
Home » Recent » नवंबर में किया जाएगा Abu Dhabi T10 league का आयोजन

नवंबर में किया जाएगा Abu Dhabi T10 league का आयोजन

क्रिकेट के सबसे छोटे और रोमांचक फॉर्मेट टी10 का बहुचर्चित लीग इस साल नवंबर में खेल जाना है। इंटरनेशनल क्रिकेट सुपर स्टार्स, आईसीसी वर्ल्ड कप के हीरो और साल 2019 में हेडलाइन स्टार्स यूएई की राजधानी में वापसी करने को तैयार है। नवंबर 18 से 28 के बीच अबूधाबी टी10 लीग का आयोजन किए जाने की योजना बनाई जा रही है। साल 2020 में इस टूर्नामेंट का चौथा एडिशन खेला जाना है। इससे पहले पिछले साल खेल गए टी10 लीग काफी ज्यादा सराहा गया था। इसे 124,000 फैंस ने शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में लगभग 10 के इस टूर्नामेंट को देखा था। पिछली बार इस टूर्नामेंट को ड्वेन ब्रावो की कीमट मराठा अरेबियंस ने जीता था।
सरकार कि अनुमति का इंतजार
इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लॉकडाउन की स्थिति में है। दुबई में आयोजित किए जाने वाले इस टूर्नामेंट के तीसरे एडिशन की तारीखों का एलान कर कर दिया गया है लेकिन इसके आयोजन पर आखिरी फैसला सरकार को करना है। टूर्नामेंट को 18 से 28 नवंबर तक कराया जाना है।
तीन एडिशन में तीन विजेता
साल 2017 में लॉन्च किए गए इस टूर्नामेंट के तीन एडिशन हो चुके हैं और हर बार नई टीम ने इसे जीता है। पहले सीजन में केरला किंग्स की टीम ने पंजाब लिजेंड्स को हराकर टूर्नामेंट जीता था। 2018 में नॉर्दन वॉरियर्स ने फखतून्स को हराते हुए यह खिताब अपने नाम किया था। पिछली बार इस ट्रॉफी पर मराठा अरेबियंस ने कब्जा जमाया फाइनल में उन्होंने डेक्कन ग्लेडिएटर्स को मात दी थी।

Comments

comments

x

Check Also

सहरसा :- राखी बंधवा कर वापस लौट रहे युवक को लूट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली

सहरसा :- जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल के समीप बहन के घर से राखी बंधवाकर ...

Show Buttons
Hide Buttons